02 April 2022
न्यूज़ नगरी
मुंबई(काजल)- मुंबई के अंधेरी में एक पॉश आईटी पार्क में फरवरी की शनिवार की सुबह की धूप कुछ अलग थी। कार्यालयों, कर्मचारियों और आगंतुकों की हलचल केबीच जल्द ही उनकी उत्सुक आँखें जेट गति से सीढ़ियों पर दौड़ने वाले एक एथलेटिक व्यक्ति की ओर मुड़ गयीं। दूसरी नजर डालने पर पता चला कि कि माचो मैन कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार अक्षय कुमार थे। इससे पहले कि लोग समझ पाते कि क्या हो रहा है, कहीं से एक आवाज आई "कट"! और अक्षय रुक गये और वापस मुस्कराये।
जी हाँ, अक्षय कुमार डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के नवीनतम टेलीविजन विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी टैगलाइन है, "डॉलर ऊपर गया"। डॉलर के बिग बॉस सेगमेंट की ब्रांड लोकप्रियता को और मजबूती प्रदान करने के लिए एक्शन से भरपूर एक मजेदार विज्ञापन, अक्षय इसे अपने व्यक्तित्व के साथ और अधिक यथार्थवादी बनाते हैं।
अक्षय कुमार के साथ हमारे एक दशक लंबे जुड़ाव के साथ, हमारे ब्रांड ने 5 गुना वृद्धि देखी है। विज्ञापन की अवधारणा स्पष्ट करती है कि किस तरह डॉलर अपने उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं पर खरा उतरा है और इस प्रकार 15% बाजार हिस्सेदारी के साथ होजरी उद्योग में तीन प्रमुख खिलाड़ियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति बनाये रखी है। हमारी नई टैगलाइन 'डॉलर ऊपर गया' ब्रांड की बढ़ती बाजार स्वीकार्यता की व्याख्या करती है। हम भी चाहते थे कि हमारी लंबे समय की सहभागिता के नये मायने हों, ब्रांड के लिए एक अलग मतलब हो।” डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री विनोद कुमार गुप्ता ने कहा।
विज्ञापन अभियान को डिजिटल, सोशल मीडिया, उच्च प्रभाव वाले बाहरी स्थानों, प्रिंट और टीवी द्वारा चित्रित और समर्थित किया जाएगा। नया अभियान आइकॉनिक डॉलर की कहानी के अगले अध्याय में पहुंचना चिह्नित करता है। अभियान प्रामाणिकता और व्यक्तित्व को चित्रित करता है जो मर्दानगी की अभिव्यक्ति को पसंद करने वाले उपभोक्ताओं को सशक्त बनाता है।